13.7 C
New York
April 12, 2024
Nation Issue
लाइफ स्टाइल

सोनी ने भारत में लॉन्च किया सबसे पतला प्लेस्टेशन

Sony ने भारत में PlayStation 5 Slim को लॉन्च कर दिया है. ये नया PS5 दो तरह का आता है – एक डिस्क वाला और एक बिना डिस्क वाला. रेगुलर मॉडल से ज्यादा स्टोरेज होने के अलावा, नया PS5 अंदर से पहले वाले जैसा ही है. बता दें, Sony ने अमेरिका में पिछले साल अक्टूबर में PS5 Slim को लॉन्च किया था, यानी PS5 आने के करीब तीन साल बाद.

Sony PlayStation 5 Slim Price

सोनी के नए PlayStation 5 Slim की कीमत भारत में ₹44,990 से शुरू होती है. ये बिना डिस्क वाला (डिजिटल एडिशन) मॉडल है. डिस्क वाला PS5 Slim थोड़ा महंगा है, इसकी कीमत ₹54,990 है. आप इसे 5 अप्रैल से ऑनलाइन और ऑफलाइन दुकानों से खरीद सकते हैं.

Sony PlayStation 5 Slim के बारे में

PlayStation 5 Slim गेमिंग कंसोल का एक हल्का वर्जन है. यह रेगुलर PS5 से 25 परसेंट हल्का है और इसे लगभग 30 परसेंट कम जगह की भी आवश्यकता होती है. सोनी प्लेस्टेशन 5 स्लिम में एक तेज प्रोसेसर और ग्राफिक्स चिप लगी है. इसमें 16GB रैम और 1TB स्टोरेज है जिससे आप कई गेम रख सकते हैं. इसमें दो नये तरह के और दो पुराने तरह के USB पोर्ट हैं जिन्हें आप अपने गेमिंग डिवाइस से जोड़ सकते हैं. यह PS5 स्लिम 4K और 8K दोनों तरह की हाई-क्वालिटी वाली टेलीविजन को सपोर्ट करता है.

पिछले प्लेस्टेशन 4 के 4,000 से भी ज्यादा गेम्स आप इस नए पीएस5 स्लिम पर खेल सकते हैं. इसमें खास 3D आवाज वाली टेक्नॉलॉजी है जो आपको बेहतर गेमिंग अनुभव कराएगी. यह पीएस5 स्लिम 4K रेजोल्यूशन में 60 फ्रेम प्रति सेकंड की रफ्तार से गेम चला सकता है और नई रे ट्रेसिंग टेक्नॉलॉजी को भी सपोर्ट करता है. 

Related posts

ब्रेन से जुड़ी बीमारी है पेरीफेरल आर्टरी डिसीज

admin

सैमसंग ने अपकमिंग फोल्डेबल फोन Samsung Galaxy Z Flip 5 और Fold 5 का जारी किया टीजर

admin

फ्लिपकार्ट मेगा सेविंग्स डेज: स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार छूट!

admin

Leave a Comment