23.4 C
New York
May 26, 2024
Nation Issue
धर्म एवं ज्योतिष

लहसुन के ये 5 उपाय जीवन को सुख समृद्धि से भर देंगे , खुल जाएगा सोई किस्मत का ताला

ज्योतिष एक ऐसी विधा है जो व्यक्ति को उसके जीवन के बारे में जानकारी देने का काम करती है। ज्योतिष में ऐसे कई उपाय बताए गए हैं जिनका पालन अगर व्यक्ति कर लेता है तो उसके जीवन की सारी परेशानियां समाप्त हो जाती है। कभी ना कभी हर व्यक्ति नजर दोष का शिकार होता है और बच्चों को तो वैसे भी सबसे ज्यादा नजर लगती है।

बच्चों को नजर से बचने के लिए हम काले धागे का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन आज हम आपको लहसुन के कुछ ऐसे उपाय बताते हैं जिनका वर्णन ज्योतिष में मिलता है। इन उपायों के जरिए शुभ फलों की प्राप्ति होती है। चलिए एक ऐसा उपाय जानते हैं जिसे करने के बाद आपको सफलता की प्राप्ति होगी।
पर्स में रखें लहसुन

अपने पर्स में लहसुन की एक कली हमेशा रखें। अगर व्यक्ति ऐसा करता है तो उसे पैसों की तंगी से छुटकारा मिल जाता है और वह हमेशा सुख समृद्धि हासिल करता है।
नकारात्मकता होगी दूर

अगर पर्स में लहसुन रखा जाता है तो नकारात्मक शक्तियों का असर खत्म हो जाता है। ऐसा करने से व्यक्ति के मन में शांति बनी रहती है और वह कॉन्फिडेंस के साथ अपने सारे काम कर सकता है।
तकिए के नीचे

रात को सोते समय अगर तकिए के नीचे लहसुन की एक कली को छील कर रखा जाता है तो व्यक्ति को बुरे सपने नहीं आते हैं। जिन लोगों को बुरे सपने आते हैं उन्हें ऐसा जरूर करना चाहिए।
होगा धन लाभ

जो व्यक्ति तकिए के नीचे लहसुन रखकर सोता है, उसे धन लाभ की प्राप्ति होती है। उसके जीवन की सारी नकारात्मकता समाप्त हो जाती है और वह सुख समृद्धि हासिल करता है।
काला धागा और लहसुन

इस उपाय के लिए 108 लहसुन अच्छी तरह से छिलनी होगी। इसके बाद इन्हें एक काले धागे में डालकर माला बनानी होगी। इस माल को अपने गले में पहन लें। ऐसा करने से जीवन की सारी परेशानी दूर हो जाएगी और आप सफलता हासिल करेंगे। इस उपाय से व्यक्ति को धन लाभ भी होता है। इससे जीवन में सुख समृद्धि आती है और सकारात्मक विचार उत्पन्न होते हैं।

Related posts

सोमवार 05 फरवरी 2024 का राशिफल

admin

ज्येष्ठ माह में पड़ने वाले पहला मंगलवार कब है, इस पूजा विधि से सभी संकटों से मिलेगी निजात

admin

रविवार11 फरवरी 2024 का राशिफल

admin

Leave a Comment