20.5 C
New York
June 14, 2024
Nation Issue
देश

मोदी ने हमीरपुर की चुनावी जनसभा में सपा पार्टी पर बड़ा हमला बोला- माफिया की कब्र पर पढ़ा फातिहा

हमीरपुर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमीरपुर की चुनावी जनसभा में समाजवादी पार्टी (सपा) पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कल्याण सिंह देश के महान नेता थे, उनका निधन हुआ तो सपा के मुखिया उन्हें श्रद्धांजलि देने तक नहीं गए। लेकिन, माफिया की मौत पर उसकी कब्र पर फातिहा पढ़ने चले गए।

प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को हमीरपुर की चुनावी जनसभा में कहा कि कल्याण सिंह जी रामभक्त थे, उन्होंने राम मंदिर के लिए अपनी सरकार बलिदान कर दी थी। अगर ये बाबूजी को श्रद्धांजलि देने जाते, तो इनका वोटबैंक नाराज हो जाता। वोटबैंक को खुश करने के लिए ये लोग क्या करते हैं? जब यूपी में एक माफिया की मौत होती है, तो उसकी कब्र पर फातिहा पढ़ने पहुंच जाते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि पिछली सरकारों ने बुंदेलखंड में किसानों को आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया था। हम किसान सम्मान निधि, सस्ती यूरिया दे रहे हैं। गरीबों को निशुल्क राशन मिल रहा है।

उन्होंने पूछा कि क्या आप मेरा एक काम करेंगे, अगर कहीं पर भी आप को इक्का-दुक्का ऐसे परिवार मिल जाएं, तो मेरी तरफ से आप उनका नाम-पता लेकर मुझे भेज दीजिए। बता देना, जब 4 जून को नई सरकार बनेगी, तो उन्हें नया घर मिलेगा। पिछली सरकारों में बुंदेलखंड ने बदहाली झेली। बूंद-बूंद पानी की किल्लत झेली। ट्रेन चलाने तक की नौबत आई। लेकिन, चुनौती से जो टकराता है, वही तो मोदी कहलाता है। जल जीवन मिशन से पानी पहुंच रहा है। मैं बुंदेलखंड के काम की रिपोर्ट लेता रहता हूं। केन-बेतवा लिंक परियोजना से बुंदेलखंड के इतिहास में नया अध्याय शुरू होगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार देश में दो डिफेंस कॉरिडोर बना रही है। एक डिफेंस कॉरिडोर वीरों की धरती बुंदेलखंड में बनेगा। हमारा प्रयास है कि युवाओं को बुंदेलखंड छोड़कर न जाना पड़े। हमारा संकल्प है कि बुंदेलखंड उद्योग और रोजगार का केंद्र बने। वो कहते हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, लेकिन, ये धमकी देने वालों को पता नहीं है कि उसके पास उसके रखरखाव का भी खर्चा नहीं है। वो कहते हैं कि उनके पास मिसाइलें हैं। हम बुंदेलखंड में जो डिफेंस कॉरिडोर बना रहे हैं, वो पटाखे बनाने के लिए नहीं है, मिसाइल बनाने के लिए है।

Related posts

चारधाम यात्रा का सफर अब होगा रेल से, केदारनाथ-यमुनोत्री धामों के लिए रोपवे के लिए यह बना प्लान

admin

कोविशील्ड और कोवैक्सीन पर नई मुसीबत, खतरे में पड़ सकती है निजी जानकारी

admin

एयर इंडिया के पास पायलटों की कमी, कई घंटे दिल्ली एयरपोर्ट पर फंसे रहे यात्री…जमकर हुआ हंगामा

admin

Leave a Comment