21.8 C
New York
July 23, 2024
Nation Issue
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़-कोरबा में DAV पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल पर अभद्रता का आरोप, धरने पर बैठे पार्षद

कोरबा.

कोरबा के दीपका नगर पालिका परिषद दीपका के पार्षद एवं नेता प्रतिपक्ष अनूप यादव ने डीएवी पब्लिक स्कूल गेवरा के प्रिंसिपल मनीषा अग्रवाल पर अभद्रता करने का  आरोप लगाया है। अनूप यादव शुक्रवार को सुबह स्कूल के सामने धरने में बैठ गए। प्रदर्शनकारियों की माने तो स्कूल की प्रिंसिपल के द्वारा अभद्र व्यवहार किया जाना आम बात है। बताया जा रहा है कि नेता प्रतिपक्ष अनूप यादव के द्वारा एडमिशन संबंधी जानकारी के लिए स्कूल के प्राचार्य से मिलने गया था जहां डीएवी के प्रिंसिपल ने किसी भी संबंध में जानकारी देने से मना करते हुए अपने दफ्तर से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

दरअसल गेवरा दीपका क्षेत्र में डीएवी पब्लिक स्कूल आम जनता एवं एसईसीएल कर्मचारियों की पहली पसंद है और विद्यालय में जितनी सीट है उससे कई गुणा लोग वेटिंग में रहते हैं और उनका एडमिशन नहीं हो पाता। यहां एडमिशन के लिए, पार्षद, यूनियन नेता, विधायक, सांसद से लेकर मुख्यमंत्री तक के पत्र आने की बात आम है। साथ ही इस विद्यालय का संचालन एसईसीएल गेवरा क्षेत्र के निगरानी में किया जाता है। बहरहाल प्रदर्शनकारियों से निपटने के लिऐ सीआईएसएफ के जवानों को तैनात किया गया है।

एसईसीएल प्रबंधन की ओर से डीएवी स्कूल के अध्यक्ष और एरिया पर्सनल मैनेजर द्वारा प्रदर्शन कार्यों को आश्वासन दिया गया कि प्रबंधन द्वारा प्रिंसिपल मनीषा अग्रवाल को हटाने के लिए लिखित शिकायत डीएवी प्रबंधन को दी जाएगी।

Related posts

केंद्र सरकार जिस पैसे को अपना कहती है वह जनता का है : प्रियंका गांधी

admin

शादी कर लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, 5 की मौत

admin

आरपीएफ पुलिस ने टिकट दलाली के आरोप युवक को गिरफ्तार

admin

Leave a Comment