21.8 C
New York
July 23, 2024
Nation Issue
लाइफ स्टाइल

Xiaomi ने Redmi Pad Pro टैबलेट के 5G वर्जन जल्द ही मिलेगा

नई दिल्ली
 Xiaomi ने Redmi Pad Pro टैबलेट के 5G वर्जन को चीन में एक महीने पहले मार्केट में उतार दिया था। उसके बाद ग्लोबल मार्केट को इसका बेसब्री से इंतजार था। अब लगता है जल्द ही यह दूसरे देशों के कस्टमर्स के हाथों में होगा। दरअसल, Xiaomi की ग्लोबल वेबसाइट पर इसको लिस्ट कर दिया है, जिससे यह पता चलता है कि यह जल्द लॉन्च होने वाला है।

लॉन्च की तैयारी हुई पूरी
POCO Pad टैबलेट का 5G वेरिएंट भी भारत में लॉन्च होने वाला है। Xiaomi ने इसकी तैयारियां पूरी कर ली है। आपको बता दें कि POCO Pad और Redmi Pad 5G दोनों ही Xiaomi के ही ब्रांड हैं।

Redmi Pad Pro 5G की खासियत
Redmi Pad Pro 5G में डुअल सिम है। यह दोनों ही सिम 5G को सपोर्ट कर सकती हैं। इसकी स्क्रीन की लंबाई 12.1 इंच है। इसमें 2.5 LCD स्क्रीन है, जिसका रेजोल्यूशन 2560 × 1600 पिक्सल, 120Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट है। इसकी ब्राइटनेस 600 निट्स तक पहुंच सकेगी। यह डॉल्बी विजन को सपोर्ट करता है। इसकी स्क्रीन में गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन है।

इसमें 2.4GHz तक की क्लॉक स्पीड वाला ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 प्रोसेसर है। इसको एड्रेनो 710 GPU का सपोर्ट मिलता है। इसमें आपको 6GB या 8GB LPDDR4X RAM और 128GB या 256GB UFS 2.2 स्टोरेज का विकल्प भी मिलता है। इसको 1.5TB तक बढ़ा भी सकते हैं। इसमें Android 14-आधारित HyperOS का ऑपरेटिंग सिस्टम है।

कैमरा फीचर्स
कैमरा फीचर्स की बात करें, तो 8MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर, इंफ्रारेड सेंसर मौजूद हैं।

Related posts

लोहे और हीमोग्लोबिन के स्तर को ऊँचा करने वाले खाद्य पदार्थ

admin

ब्रेन से जुड़ी बीमारी है पेरीफेरल आर्टरी डिसीज

admin

WWDC 2023 में Apple ने लॉन्च किया Mac Pro, जाने कीमत

admin

Leave a Comment